लव शायरी तुम्हें सोच तो सकता हूं छू नहीं सकता मेरे दिल में हर रात - Sana shayari

Latest

Sana shayari

Shekh chilli ki kahani ki chutkule all health ke baare mein article dalna hai isme aisa bhi milega health ke liye aur shayari ka shauk hai tu shayari badhiya

Wednesday 19 December 2018

लव शायरी तुम्हें सोच तो सकता हूं छू नहीं सकता मेरे दिल में हर रात

लव शायरी

तुम्हें सोच तो सकता हूं छू नहीं सकता मेरे दिल में हर रात खुशबू जागे जब मैं सो जाऊं तो मेरे सपनों में तू जाके

दूर हूं मजबूर हूं याद फिर भी तुम्हारी आती है एक बार तू हिंदुस्तान में कहीं भी मुस्कुराती है खुशबू हमारे पास चली आती ह

चमन में फूल लगाया कोई तोड़ लेता है मोहब्बत हमने की मजा कोई और लेता है

क्या बताओ हाले दिल किस्मत का मारा हूं तुम्हारा शादी हो गया मैं कब आ रहा हूं

दोनों हाथ उठाकर रब से फरियाद करता हूं मिला दे मुझे उनसे जिन्हें मैं याद करता हूं

दस्ते हिना परसिया बादल ने बरसा छठ गया बादल छुपा हुआ चांद नजर आया

कौन कहते हैं बुड्ढे इश्क नहीं करता इस तो करता है बुड्ढे लेकिन उस पर कोई शक नहीं करता

शबनम में क्या फूल खिले जब तक की बरसात ना हो दिल से दिल मिले जब तक कि मुलाकात ना हो

आंख तेरी हो आज मेरी हो आंख तेरी हो आज मेरी हो खुदा करे दोस्ती इतनी पक्की हो सांस रुकी तेरी तो मौत मेरी हो

जंगल में रहता हूं कांटों पर सोता हूं जब भी तेरी याद आते दिल पकड़ के रोता हूं बासमती चावल के मलमल को धोना जब भी मेरी याद आए छुप-छुप करवाना

कांच के पलंग पर तकिया मोड़ के सोना कांच के पलंग पर तकिया मोड़ के सोना जब भी मेरी याद आए वह जगह छोड़ के सोना

लगी ठोकर गिरी बोतल लगी ठोकर गिरी बोतल उठा लेती तो क्या होता लगी तो शक लगी तकिया सोला लेती तो क्या होता

एक लड़का ने कहा अपने बीवी से तेल नहीं है साबुन नहीं है कपड़ा किससे धोती है तेल नहीं है साबुन नहीं है कपड़ा किससे धोती है मैं हूं परदेस किसके साथ सोती है।

 फिर लड़की ने जवाब दिया तेल भी है साबुन भी है कपड़ा मैं ही धोती हूं तुम हो परदेस तेरे याद के सहारे सोती हूं

No comments:

Post a Comment