इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है, इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा - Sana shayari

Latest

Sana shayari

Shekh chilli ki kahani ki chutkule all health ke baare mein article dalna hai isme aisa bhi milega health ke liye aur shayari ka shauk hai tu shayari badhiya

Friday 4 January 2019

इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है, इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा

इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है, इश्क मेरी रुह, तो दोस्ती मेरा विश्वास है,
इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी,
पर दोस्ती पर, मेरा इश्क भी कुर्बान है दिल मे एक
 शोर सा हो रहा है ।बीन आप के दिल बोर हो रहा है
बहुत कम याद करते हो तुम हमे।
कही ऐसा तो नहीं की ये दोस्ती का रिस्ता कंज़ोर हो रा है।
मृत्यु एक सत्य है किमे कोई ऐब नहीं
क्या लेके जाओगे यारों कफ़न में कोई जेब नहीं
आँखों से बरसात होती हैं
जब आपकी याद के साथ होती है,
जब भी व्यस्त हो मेरा सेल
तो समझ लो
Indian-girls-boys-shayari.jpg

Indian-girls-boys-shayari


आपकी होने वाली भाभी से मेरी बात होती है
मृत्यु एक सत्य है किमे कोई ऐब नहीं
क्या लेके जाओगे यारों कफ़न में कोई जेब नहीं
कोई खुशियों की चाह में रोया
कोई दुखों की पनाह में रोया।
अजीब सिलसिला हैं ये ज़िंदगी का।
कोई भरोसे के लिए रोया कोई भरोसा कर के रोया।
जब बदल जाता है जीवन के साथ
जीवन बदल जाता है जब के साथ
दोस्तों के साथ बारी नहीं
बस दोस्त बदल जाते हैं जब के साथ कि जैसा मोती पूरे समंद्र में नहीं है,
वो सामान पसंद कर रहा हूँ जो मुक़दर मे नहीं है,
किस्मत का लिखा तो मिल जाएगा मेरा ख़ुदा,
वो चीज़े कर रही है जो किस्मत में नहीं है…
Indian-girls-boys-shayari.jpg

Indian-girls-boys-shayari.jpg


गुलाम बनकर जिओगे तो।
कुत्ते समजकर लात मारेगी तुम ये दुनिया
नवाब बनकर जिओगे तो, सलाम ठोकेगी ये दुनिया
दम कपड़ो में नहीं, जिगर में कोई बात नहीं अगर कपड़ो में होती है तो, सफ़ेद कफ़न में,
लिपटा हुआ मुर्दा भी “सुल्तान मिर्ज़ा” होता है।हर संबंध में विश्वास रहने वाला;
जुबान पर हर वक़्त मिठास रहने वाले;
यही तो अंदाज़ है जीवन जीने का;
न खुद रहो उदास न दूसरों को रहने दो बात अगर कपड़ो में होती तो, सफ़ेद कफ़न में,
लिपटा हुआ मुर्दा भी “सुल्तान मिर्ज़ा” होता है।
इश्क़ और दोस्ती मेरी ज़िन्दगी के दो जहाँ भी है
इश्क़ मेरा रूह तो दोस्ती मेरा इमां है
इश्क़ पे कर दून फ़िदा अपनी ज़िन्दगी
मगर दोस्ती पे तो मेरा इश्क़ भी कुर्बान है

Indian_girls_boys_shayari.jpg

Indian girls boys shayari


No comments:

Post a Comment